सरकार की नाकामियों के खिलाफ शुरू कांग्रेस की जनसंवाद यात्रा का देवरी में समापन


देवरी, दी. 13 सप्टेंबर 2023 : केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने गत ३ सितंबर से राज्य भर में जनसंवाद यात्रा की शुरुआत की थी। इस यात्रा के जरिए कांग्रेस के बड़े नेता राज्य के अलग-अलग जिलों में महंगाई, किसानों की समस्याओं को लेकर जनता से संवाद कर रहे थे, इसी परिप्रेक्ष्य में देवरी तहसील कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित जनसंवाद यात्रा के अंतिम दिन मंगलवार को विधायक सहसराम कोरोटे कि अगुवाई में और तहसील अध्यक्ष संदीप भाटिया के नेतृत्व में पुरे तहसील से एकत्रित कांग्रेस कार्यकर्ताओं कि रैली का शहर में आयोजन किया गया था ।

रैली कि शुरुआत मां धुकेश्वरी मंदिर से शुरू होकर शहर के मुख्य मार्ग से बौद्ध विहार होते हुए रानी दुर्गावती चौक, चिचगड रोड पर समाप्त हुई। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रेरित होकर प्रदेश कांग्रेस ने जनसंवाद यात्रा के जरिए राज्य सरकार की नाकामियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए देवरी तहसील कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित इस जनसंवाद यात्रा में तहसील के पांचों जिला परिषद क्षेत्र तक गांव गांव पहुंचकर लोगों से प्रत्यक्ष संवाद स्थापित किया गया, जिसका जनता द्वारा भारी प्रतिसाद मिला । इस अवसर पर तहसील कांग्रेस अध्यक्ष संदीप भाटिया, पुर्व अध्यक्ष राधेश्याम बगड़िया, महिला अध्यक्ष सुनंदा बहेकार, आदिवासी अघाडी जिलाध्यक्ष सोनु नेताम, महासचिव बलीराम कोटवार, जि. प. सदस्या राधिका धरमगुडे, पं. स. सदस्य रंजीत कासम, प्रल्हाद सलामे, भारती सलामे, शहर अध्यक्ष ओमप्रकाश रामटेके, मीना राऊत, पार्षद मोहन डोंगरे, सरबजीत सिंह भाटिया, शकिल कुरैशी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

किसानों, बेरोजगार युवाओं और मध्यमवर्ग को लूट रही है यह सरकार – सहसराम कोरोटे, विधायक, आमगांव विस क्षेत्र

विधायक सहसराम कोरोटे ने जनसंवाद यात्रा के अंतिम दिन अपने भाषण में राज्य सरकार पर कड़ी टिप्पणी कि और आरोप लगाया कि एक ओर जहां केंद कि मोदी सरकार अदानी अंबानी के एजेंट कि तरह काम कर रही है । विकास के नाम पर सत्ता पर आई मोदी सरकार धर्म, जाती के आधार पर देश का माहौल खराब कर रही है, वहीं राज्य में भाजपा सरकार किसानों, बेरोजगार युवाओं और मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए नित नई परेशानी खड़ी कर रही है आरक्षण व्यवस्था को अपरोक्ष रूप से ख़त्म करने के साथ, बदलें कि भावना से काम करते हुए अनेक विकास के कामों में अड़ंगा डाल रही है। उन्होंने जनता से भाजपा को सबक सिखाने कि अपील करते हुए कांग्रेस को गरीबों का सच्चा हितैषी बताया।


 

Leave a Comment

और पढ़ें