विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों को मिली सफलता : १० करोड़ के निधी से नागराधाम का होगा कायापलट


विशेषत: नागराधाम के लिए पहली बार बड़े पैमाने पर निधी उपलब्ध.


प्रतिनिधी/गोंदिया, ता. 24 अगस्त :  क्षेत्र के विकास के लिए सदैव प्रयत्नशील और कर्मठ विधायक के रूप में चर्चित विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों को सफलता मिली है कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने नागराधाम के विकास के लिए सदैव प्रयत्न रहने का आश्वासन दिया था और उन्होंने अपना दिया वचन पूर्ण किया. विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से १० करोड़ रूपये की निधी नागराधाम के लिए मंजूर करवाई गई है. जिसमे प्रमुखता से ७ करोड़ की निधी से पुरातन काल से स्थित कालभैरव मंदिर का विकास होगा साथ ही उर्वरित ३ करोड़ की निधी से हनुमान मंदिर, माता मंदिर तथा अन्य मंदिरों का विकास होगा.

विशेषत: नागराधाम के लिए यह ऐतिहासिक निधी प्रथम बार प्राप्त हुई है. जिससे नागराधाम का कायापलट होनेवाला है. विधायक विनोद अग्रवाल ने कुछ दिन पूर्व ही नागराधाम में विकासकार्य का जायजा लिया था साथ ही नागराधाम के नागरिको ने उन्हें विकासकाम करने हेतु अवगत करवाया था. नागराधाम में कुल अबतक ६ करोड़ रूपये की निधी विधायक विनोद अग्रवाल के प्रयत्नों से मंजूर की गई है.नागराधाम यह पवित्र स्थल और भगवान भोलेनाथ की देवभूमि है और इस देवभूमि के विकास के लिए विधायक विनोद अग्रवाल सदैव प्रयत्नशील रहे है और सदैव प्रयत्न रहेंगे.

विधायक विनोद अग्रवाल ने गत वर्ष अपने कार्यकाल में बड़े पैमाने पर निधी उपलब्ध करवाई है जिसके तहत विकासकार्य संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र में सुरु है और उनकी संकल्पनाओ से क्षेत्र के विकास को नई दिशा मिली है. प्रमुखता से हर गाँव में पांदन रस्ता, महिला बचत गट भवन, कृषी गोदाम, वाचनालय जैसी अनेक ऐतिहासिक कार्यो की संकल्पनाए से विकासकार्यो को गती मिली है. साथ ही हजारो जरुरतमंद परिवारों को राशन मिलना भी सुरु हुआ है.


 

Leave a Comment

और पढ़ें