मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ेगी – सांसद प्रफुल पटेल


  • प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं व्दारा सांसद प्रफुल पटेल का भारी उत्साह के साथ भव्य स्वागत.

गोंदिया, दि. 24 सप्टेंबर : सांसद प्रफुल पटेल ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हमेशा किसानों और जन सामान्य नागरिकों के हितों के बारे में सोचती है. और आगामी चुनावों में मध्य प्रदेश राज्य की स्थानीय समस्याओं को ध्यान में रखते हुये आगामी चुनाव का सामना करेगी। साथ ही सांसद प्रफुल पटेल ने कहा कि जिस विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के उमेदवार सक्षम है उस क्षेत्र में पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

आज भोपाल (म. प्र.) स्थित शहीद भवन, मालवीय नगर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश एवं जिला पक्ष पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद श्री प्रफुल पटेल के प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुआ।

सांसद प्रफुल पटेल ने आगे कहा कि, राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टीने निरंतर सामान्य लोगों कि समस्याओं एवं मांगों को प्रमुखता से उठाते हुए आम जनता की लड़ाई लडऩे का काम किया है. और आगे भी करती रहेंगी और हमें मध्यप्रदेश राज्य के विकास के दृष्टीकोन से भी निरंतर जन सामान्य नागरिकों के हितों के काम करना है। साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिये हमें हर वर्ग के लोगों को विशेषतः युवाओं को बड़ी संख्या में आगे लाना होगा, और पार्टी का विस्तार करना होगा, तभी हम विकास की सोच के साथ पार्टी को आगे बढ़ा सकेंगे।

इस अवसर पर सांसद प्रफुल पटेल के साथ राष्ट्रीय प्रवक्ता व् सचिव  ब्रिजमोहन श्रीवास्तव, राष्ट्रीय सचिव तथा पूर्व विधायक राजेंद्र जैन, पूर्व सांसद मधुकर कुकडे, वरिष्ठ नेता देवेंद्रनाथ चौबे, प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पटेल, संदिप तीवारी , ददुआ पटेल, प्रवीण बागडी, उमाशंकर यादव, कुलदीप सिंग पवार, भारत प्रेमचंदांनी, देवेंद्र सिंग राजावत, के. के. तिवारी, आनंद तिवारी, शाहिद खान, जफर हुसेन, रिजवान भाई, लालसिंग राठोड, ब्रम्हराज तोमर, रहीम खान, राकेश अरगल सहीत बहुसंख्या में पक्ष पदाधिकारी व् कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।


 

Leave a Comment

और पढ़ें