विधायक कोरोटे के निर्देश पर जानलेवा गड्ढे भरणा शुरू


  • जानलेवा सड़क से परेशान हो गए थे नागरिक.. 

गोंदिया, दी. ०६ ऑक्टोबर : आमगांव-सालेकसा मार्ग पर इतने जानलेवा गड्ढे निर्माण हो गए थे कि इन गड्ढो को चुकाने के चक्कर में वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो जाते थे। कई बार नागरिको ने संबंधित विभाग के अधिकारियो से संपर्क कर सड़क मरम्मत करने की मांग रखी थी लेकिन उनकी शिकायतों पर संबंधित विभाग के अधिकारियांे द्वारा अनदेखी की जाती थी आखिरकार विधायक सहसराम कोरोटे ने विभाग के अधिकारियों काे फटकार लगाते हुए तत्काल गड्ढे बुझाने के निर्देश दिए।

जिस पर विभाग ने 1 अक्टूबर से गड्ढे बुझाना शुरू कर दिया है। इससे यह साबित होता है कि जनता की शिकायतों को अधिकारी कितना गंभीरता से लेते है। बता दें कि आए दिन जर्जर सडको के जानलेवा गड्ढो से दुर्घटना की घटनाएं घटित होनेे की जानकारी सामने आती है। आमगांव-सालेकसा मार्ग पर स्थित असाटी धर्मकांटे से लेकर बजरंग धर्मकांटे तक लगभग 500 मीटर सड़क पर हजारो जानलेवा गड्ढे निर्माण है। इन गड्ढो में बारिश का पानी भर जाता है। जिस कारण कहां गड्ढा और कहां सड़क यह पहचान पाना मुश्किल हो जाता है।

गड्ढे पानी से लबालब भरे होने से इन गड्ढो से वाहन जाने पर वाहन चालको का संतुलन बिगड़ जाता है और वे दुर्घटना के शिकार हो जाते है। कई बार आमगांव शहरवासियो ने संबंधित विभाग से संपर्क कर निवेदन देते हुए गड्ढो को बुझाने की मांग रखी थी लेकिन उनके मांगांे को विभाग द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जाता था। आखिरकार आमगांववासियों ने विधायक सहसराम कोरोटे के पास जाकर विभाग के अधिकारियो की शिकायत करते हुए सड़क के गड्ढो को बुझाने की विनंती की।

इस मांग को गंभीरता से लेते हुए विधायक काेरोटे ने विभाग के अधिकारियांे से संपर्क कर उन्हंे फटकार लगाते हुए तत्काल सड़क के गड्ढे बुझाने के निर्देश दिए। जब कहीं अधिकारियों ने 1 अक्टूबर से सड़क के गड्ढे बुझाना शुरू कर िदया है। गड्ढे भरणे का काम शुरू होने से शहरवासियांे ने विधायक कोरोटे का आभार माना है।


 

Leave a Comment

और पढ़ें